देवरिया / कुशीनगर

देवरिया: दिन दहाड़े भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

देवरिया: दिन दहाड़े भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

देवरिया: सदर कोतवाली क्षेत्र में आज बेखौफ बदमाशों ने एक भाजपा नेता को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे उसके बाद बड़ी आसानी से फरार भी हो गए।

सदर क्षेत्राधिकारी सीताराम ने यहां बताया कि देवरिया में शुक्रवार को देवरिया-पकड़ी मार्ग पर करीब तीन बजे वर्ष 2012 में भाजपा के टिकट पर बरहज से विधानसभा चुनाव लडे़ भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र (पप्पू) के भतीजे अमित मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अमित मिश्रा उस समय अपनी कार से पकड़ी बाजार की तरफ जा रहे थे। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

देवरिया जनपद के कोतवाली सदर क्षेत्र के अहिलवार गांव के रहने वाले नरेंद्र मिश्र (पप्पू) शहर के भटवलिया के पास मकान बनवाकर रहते हैं। उनके भतीजे अमित मिश्र ठेकेदारी करते थे। वह शुक्रवार की दोपहर पकड़ीबाजार की तरफ जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवरिया पकड़ी मार्ग पर हरैया पुलिया के पास मोटरसाइकिल सवार कुछ लोगों ने उनको रोक लिया और बात करने के बाद सामने से उन्हें सिर में गोली मार दी और बदमाश फरार हो गए।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल के पास से एक पिस्टल व गोली बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता के भतीजे की हत्या की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए हैं। इसे देखते हुए वहां पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

पुलिस ने घटना स्थल से एक असलहा भी बरामद किया है। हत्या की खबर से सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *