देवरिया / कुशीनगर

रविन्द्र किशोर शाही की पुण्यतिथि: दिग्गज भाजपा नेता मनोज सिन्हा, ओम माथुर बोले प्रदेश में कायम हुआ जंगल राज

bjp-leaders-in-deoriaदेवरिया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा किसी समाज, क्षेत्र और किसी व्यक्ति विशेष की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है उनके ही बल पर जनता के आशीर्वाद से पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनायेगी।
श्री माथुर आज पथरदेवा में पूर्व मंत्री रविन्द्र किशोर शाही की 34वीं पुण्यतिथि में शामिल होने आये थे। उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि वर्तमान सपा सरकार में प्रदेश का कोई भी वर्ग सरकार के कार्यों से खुश नहीं है। यहां की जनता अपने को असहज महसूस कर रही है। अगर प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाना है तो यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने से ही उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाया जा सकता है और भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जायेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से हर बूथ पर जा रही है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में बंटवारे की राजनीति चल रही है और इस सरकार में जंगल राज कायम हो चुका है। केन्द्र द्वारा प्रदेश को दिये जा रहे पैसें प्रदेश की जनता के बीच नहीं पहुंच पा रहा है। केन्द्र की मोदी सरकार ने अपने करीब ढाई साल के शासन काल में देश को विकास के नयी बुलन्दियों पर पहुंचाने का काम किया है।
सभा को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय संचार व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि सपा और बसपा ने प्रदेश को 14 सालों में विकास के मामलों में पीछे ढकेलने का कार्य किया है। वहीं केन्द्र में हमारी सरकार ने ढाई सालों में देश में विकास की गति को नया आयाम दिया है। हमारी सरकार ने अपने शासन काल में आर्थिक विकास दर को काफी आगे तक पहुंचा दिया है। हमारी सरकार के पहले देश की आर्थिक विकास दर 5.4 थी और अब यह बढ़कर 7.6 तक पहुंच गई है। अगर जीएसटी बिल का विरोध सपा और बसपा नहीं करती तो भारत का आर्थिक विकास दर और बढ जाता।
बसपा से भाजपा में आये स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि माया दलितों की नहीं दौलत की भूखी बेटी हैं और वह टिकटों का मोल पैसे से करकर दलितों की नेता बनती हैं। जनता अब उनके इस कारनामें को जान चुकी है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *