देवरिया / कुशीनगर

VIDEO कुशीनगर: 3 मौतों के बाद सांत्वना देने पंहुचे पवन केडिया और राधेश्याम सिंह आपस में भिड़े

मोहन राव
कुशीनगर: जनपद में सोमवार को आकाशीय बिजली गिर जाने से मृतक सगी बहनों के परिवार को सांत्वना देने के दौरान भाजपा विधायक पवन केडिया और पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह के बीच जमकर बवाल हुआ। जानकारी के अनुसार दोनों को लग करने में स्थानीय प्रशासन के पसीने छुट गए।

काफी प्रयास के बाद दोनों के बीच मामला शांत हुआ। बता दें कि दोनों नेता मंगलवार को हाटा के मुंडेरा उपाध्याय गांव में सांत्वना देने पंहुचे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों नेता हाथापाई पर उतारू हैं।

यही नहीं वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कैसे पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह के समर्थक गाड़ियों से लाठी, डंडे और हॉकी निकाल रहे हैं और मारपीट की तैयारी कर रहे हैं। कई समर्थक अपने पीछे हॉकी और डंडे छुपाये हुए हैं।

बता दें कि सोमवार को जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरा उपाध्याय गांव में सोमवार शाम को बिजली गिरने से दो बच्चियों सहित एक महिला की मौत हो गई। आकाशीय बिजली की चपेट में झुलसे 5 लोगों को का इलाज हाटा सामुदायिक केंद्र पर चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम करीब 5 बजे गांव की कुछ लड़कियां और औरतें पशुओं की चारा काटने के लिए सरेह में गई थी। अचानक बिजली कड़कने लगी और तेज बारिश शुरू हो गई । एक जगह भयंकर रूप से आकाशी बिजली गिरी जिसकी चपेट में आने से दो बच्चियां सहित एक महिला की ही घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर स्थानीय विधायक पवन केडिया भी मौके पर पहुंचकर हर संभव मदद का आश्वासन दिए। वहीँ पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किए और सरकार से मृतकों के परिजनों को पांच -पांच आर्थिक सहायता देने की मांग की थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *