देवरिया / कुशीनगर

लोकसभा चुनाव में एक बार फिर बनेगी भाजपा की सरकारः श्रीराम चौहान

वेद प्रकाश दुबे
देवरिया: पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा देवरिया जिला प्रभारी श्रीराम चौहान ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2019 एक बार फिर जनता के आशीर्वाद से भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी।

श्री चौहान कल रूद्रपुर में भाजयुमों के नेता मनीष गुप्ता के आवास पर इस संवाददाता से बातचीत करते हुये कहा कि हमारी पार्टी का लक्ष्य है कि ” बूथ जीता तो लोकसभा जीता ” पर चल रही है। इसके लिये भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के बल पर लोकसभा चुनाव 2019 में वातावरण बनाने के लिये विभिन्न कार्यक्रकमों को लेकर जनता के बीच आ रही है।

श्री चौहान ने कहा कि हमारी पार्टी एक जुट होकर चुनाव मैदान में उतरेगी और जनता के आशीर्वाद से जीतकर एक बार फिर केंद्र में प्रचंड बहुमत की सरकार भी बनाएगी।इस समय पार्टी,व सरकार मतदाता पुनरीक्षण कार्य मे लगी है,फर्जी मतदाताओं का नाम हटाना,पात्र लोगों के नाम मतदाता सूची में जोड़े जाने का कार्य चल रहा है।चुनाव आयोग भी इस कार्य में लगा है।

श्री चौहान ने कहा कि अब तक नेताओं का संम्मान किया जाता था।लेकिन हमारी पार्टी ने अब यह निर्णय लिया है कि भाजपा के बड़े नेता 10 नवम्बर से 15 नवम्बर तक स्वयं बूथ समितियों पर जाकर कार्यकर्ताओ का सम्मान करेंगे। 17 नवम्बर को प्रत्येक बूथ से 5,5 मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ता,नेता बूथ से मंडल,विधानसभा होते हुए लोकसभा क्षेत्र में घुमेंगे।

एक सवाल पर कि विपक्ष की एकता को किस दृष्टि से देख रहे हैं,के जबाब में उन्होंने कहा कि  प्रारम्भ में विपक्ष का ध्रुवीकरण होता है,परन्तु अंतिम समय मे राष्ट्रवादी विचार धारा के लोग एकत्रित होकर भाजपा के समर्थन में आ जाते हैं, भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार पुनः बनाएगी

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *