देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: अपहृत युवा व्यापारी की लाश मिलने से सनसनी, तीन गिरफ्तार

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: बीते शुक्रवार को पटहेरवा थानाक्षेत्र के बनकटा बाजार से अगवा हुए युवा व्यापारी की एक दिन बाद बीती रात लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को पटहेरवा थानाक्षेत्र के बनकटा बाजार में गैस रिफिलिंग की दुकान चलाने वाले युवा व्यापारी राहुल गुप्ता का अपहरण दुकान से लौटते वक्त हो गया था।

पुलिस अपहृत युवा व्यापारी की तलाश में लगी हुई थी कि अचानक पुलिस को उसकी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में तीन लोगों को पुलिस ने उठाया है। पूछताछ जारी है, व्यापारी का अपहरण और हत्या क्यों हुई यह पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा।

व्यापारी के घर फोन कर 4 लाख की फिरौती मांगी थी बदमाशों ने

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने युवा व्यापारी का अपहरण करने के बाद उसी के फोन से व्यापारी के घर फोन कर 4 लाख रुपयों के फिरौती की मांग की थी। घर वालों के मुताबिक राहुल ने कुछ दिन पहले ही अपनी बोलेरो गाड़ी बेची थी जिसका 4 लाख रुपया अभी उसी के पास था। जिसकी भनक शायद बदमाशों को किसी जगह से लग गयी थी। बदमाश दुकान बंद करने के बाद से ही राहुल के पीछे लग गये थे और बाजार से कुछ ही दूर जाने पर उसका अपहरण कर लिया गया।

क्षेत्र में अपहरण के बाद व्यापारी की लाश मिलने की सूचना से दहशत का माहौल कायम हो गया। व्यापारी के घर मातम पसर गया। घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *