देवरिया / कुशीनगर

VIDEO: देवरिया में रूह कपा देने वाली घटना आयी सामने, पुलिस ने दर्ज किया था मामूली मारपीट का मामला 

VIDEO: देवरिया में रूह कपा देने वाली घटना आयी सामने, पुलिस ने दर्ज किया था मामूली मारपीट का मामला

देवरिया: सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को रूह कपा देने वाली घटना में सदर कोतवाली पुलिस ने मामूली मारपीट का मुकदमा दर्ज कर अपने दायित्वों की इतिश्री कर ली थी। पुलिस सत्रों ने आज यहां बताया कि रूपयों के लेन देन के विवाद में शहर के तहसील गेट निवासी शमशाद को कुछ युवक उसके मोहल्लें से जबरिया मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर चले गये और उसे सकरापार गांव के पास पेड़ से बांधकर पीटा और उसकी वीडियों भी बनाकर वायरल कर दी थी।

घायल युवक देर शाम घर पहुंचा और उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस ने इतनी बड़ी घटना को एनसीआर में दर्ज कर मामले को दबाना चाहा था।

वीडियो देखकर आपकी रूह काँप जाएगी। एक व्यक्ति को 10 लोग जानवरों की तरह मार रहे हैं, या यूँ कह सकते है कि इस तरह जानवरों को भी नहीं मारा जाता है। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली रौनिहारी मोहल्ले के शमशाद ने नासिर नाम के युवक को उधार रुपये दिया था, जब शमशाद ने नासिर से अपना रुपया मांगा तो यह बात नसीर को नागवार लगी और अपने कुछ दोस्तों के साथ शमशाद को सामान पहुंचाने के बहाने बुलाकर सदर कोतवाली के सकरापार गाव के पास एक पेड़ मे बांध कर लात घुसे बेल्ट और डंडे से जम कर पिटाई किये, जब युवक घायल हो गया तो आरोपी छोड़कर उसे फरार हो गए।

आलम यह था कि पीड़ित लड़का मुख्य आरोपी जिसके टीशर्ट के पीछे यादव लिखा है का पेशाब भी पीने को तैयार था लेकिन फिर भी उन दरिंदो को उस पर दया नहीं आयी। जब युवक घायल हो गया तो आरोपी छोड़कर उसे फरार हो गए।

लड़के को कल इस घटना का वीडियो पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय तक पहुंचने के बाद उन्होंने कोतवाली पुलिस पर लगाम कसा। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने नासिर, विकास यादव, गौतम, क्राति कुमार, आकाश प्रताप सिंह समेत पांच अज्ञात के खिलाफ डकैती, बलवा, मारपीट, हत्या के प्रयास व 7 क्रिमिनल ला एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक रोहन पी. कनय ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही वो सब भी गिरफ्तार हो जायेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *