देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: दुकान से लौटते समय युवा व्यापारी के अपहरण से इलाके में हड़कम्प

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: बीती रात जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र से हुए एक युवा व्यापारी के अपहरण की सूचना पर इलाके में हड़कम्प मच गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार की सीमा से सटे जनपद के पटहेरवा थानाक्षेत्र के बनकटा बाजार में व्यापारी राहुल गुप्ता अपनी गैस रिफिलिंग की छोटी सी दुकान चलाते हैं।

बीती रात वह अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे कि रास्ते मे से कुछ अज्ञात लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। व्यापारी राहुल थानाक्षेत्र के गुरवालिया लाला का रहने वाला है।

व्यापारी के परिजनों के परिजनों ने बताया कि युवक ने कल ही एक बोलेरो गाड़ी साढ़े चार लाख रुपए में बेची थी और उसका पैसा उसी के पास था। संभावना जताई जा रही है कि उसी पैसे के लिए किसी अपराधी ने उसे निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि बनकटा से आगे बढ़ने पर बाढू चौराहे पर राहुल को कुछ लोगों ने रोक लिया और उसे जबरन कहीं ले जाने लगे। इसी दौरान मौका पाकर राहुल ने अपने घर फोन कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बनकटा बाजार में गैस रिफिलिंग और भारत गैस का सिलेंडर बेचने का कारोबार करने वाला राहुल गुप्ता प्रतिदिन बनकटा से दुकान बन्द कर गुरवलिया लाला अपने गांव आया जाया करता था। व्यापारी द्वारा मौका मिलने पर अपने भाई को सूचना देने पर उनके भाई ने पटहेरवा पुलिस को सूचना दी। उनकी सुचना पर पटहेरवा पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसके बाद परिवार के लोगों के बीच अफरा तफरी मच गयी और फिर तत्काल पुलिस को सूचना दी। मिली तहरीर के आधार पर पटहेरवा पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बिहार सीमा क्षेत्र से सटे इलाकों में सघन तलाशी भी की गयी है लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *