देवरिया / कुशीनगर

गौरी बाजार में दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने लगाई फांसी

गौरी बाजार में दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने लगाई फांसी

देवरिया: जिले के गौरीबाजार क्षेत्र में आज एक दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने संदेहास्पद स्थित में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति लुधियाना में कमाता था। उसके वृद्ध पिता, उसकी पत्नी अपने दो बेटियों और एक बेटे के साथ घर पर रहती थी।

आरोप है कि बगल के रहने वाले एक युवक ने 29 मार्च को उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामले की जानकारी होने पर पिता लुधियाना से घर आया और उसने गौरीबाजार पुलिस को 31 मार्च को तहरीर थी।

आरोप है कि गौरीबाजार के थानेदार ने दुष्कर्म की तहरीर को छेड़खानी में बदलवा दिया और जांच की बात कहते हुए बिना मुकदमा दर्ज किए उसे घर भेज दिया। थाने में तहरीर देने की जानकारी होने पर दुष्कर्म के आरोपित युवक और उसके परिवार वाले लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी देने लगे।आज जब परिवार के अन्य सदस्य गेहूं की कटाई करने खेत में गए थे,किसी इसी बीच पीड़ित के पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी।

मृतक के परिजन दुष्कर्म के आरोपित युवक और उसके परिवार वालों पर फांसी पर लटकाने का आरोप लगा रहे हैं।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *