देवरिया / कुशीनगर

देवरिया: होली के दिन पिता-पुत्र की चाकुओं से गोदकर हत्या

देवरिया: जिले में होली के दिन जनता की सुरक्षा का दंभ भरने वाली पुलिस प्रशासन का दावा फेल हो गया। होली के दिन ही पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एकौना क्षेत्र के ग्राम बिशुनपुर बगही में कल योगेन्द्र सिंह (48) गांव के कुछ लोगों के साथ होली खेलने निकले थे।इसी बीच गांव के एक व्यक्ति के यहां एक आदमी चार पहिया वाहन पर सवार होकर रश्तेदारी में जा रहा था कि उसके वाहन से एक व्यक्ति को ठोकर लग गयी। जिस पर योगेन्द्र सिंह ने वाहन चालक को पकड़ लिया था। जिस पर विवाद हो गया।

पुलिस के अनुसार शाम को योगेद्र सिंह अपने बेटे राजन सिंह के साथ दूसरे गांव में होली मिलने जा रहा था कि करीब छह की संख्या में आये लोगों ने होली बलिया गांव के पास अचानक चाकुओं से हमला बोल दिये। जिसमें पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गये। योगेद्र सिंह की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गयी तथा उसके बेटे राजन सिंह को डाक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहाँ उसकी भी मौत हो गयी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि यहां के जिलाधिकारी सुजीत कुमार और पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर ने होली पर्व के दिन पहले दावा किया था कि जिले में शांति व्यवस्था के लिये चाक चौबंद व्यवस्था का दावा किया था।लेकिन ये व्यवस्था मात्र कागजों तक ही सिमट कर रह गयी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *