देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: SP ऑफिस के पास तड़तड़ाई गोलियां, अधेड़ की हत्या

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: जनपद में बीते साल हुए बृजेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी मंतोष गोंड़ निवासी भिसवा सरकारी के पिता जयराम गोंड़ की अज्ञात बदमाशों ने सोमवार देर शाम कोतवाली पडरौना थानाक्षेत्र के जिला मुख्यालय स्थित एआरटीओ कार्यालय के सामने गोली मार कर हत्या कर दी। बताते चलें कि सुगहीं तिवारी टोला निवासी बृजेश तिवारी रविंद्रनगर जिला मुख्यालय पर मेडिकल स्टोर चलाते थे।

बीते साल पुरानी रंजिश को लेकर मन्तोष और उसके साथियों ने मिलकर श्री तिवारी की दुकान से घर जाते समय रास्ते मे गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के सभी आरोपी फिलहाल देवरिया जिला जेल में बंद हैं। इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मन्तोष गोंड़ की रविंद्रनगर पुलिस चौकी के निकट मोबाइल रिचार्ज की दुकान है तथा उसके बगल में बीएसए कार्यालय के पास मन्तोष के पिता जयराम गोंड़ भी दवा की दुकान चलाते थे।

सोमवार की रात लगभग 8:30 बजे दुकान बंद करके घर जाते समय एआरटीओ कार्यालय के सामने मन्तोष के पिता जयराम गोंड़ की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक एसपी कार्यालय से कुछ ही दूरी पर हुए इस हत्या से पूरे क्षेत्र में हलचल मच गयी, तथा पूरा क्षेत्र गोली की आवाज सुनकर दहशत में आ गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, तथा लोगों ने तुरन्त रविंद्रनगर पुलिस चौकी पर इसकी सूचना दी।

घटनास्थल पर तत्काल पुलिस अधीक्षक राजनारायण मिश्र, जिलाधिकारी डॉ अनिल कुमार सिंह, सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह, कोतवाल पडरौना विजयराज सिंह मयफोर्स घटनास्थल पर पँहुच कर घटना की पड़ताल कर रहे थे। घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गयी है। उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया इस घटना की वजह में पुरानी रंजिश सामने आ रही है।

मृतक का एक पुत्र गत वर्ष हुए बृजेश तिवारी हत्याकांड में शामिल था तथा वह जेल में है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *