देवरिया / कुशीनगर

देवरिया में बर्बर तरीके से युवक के साथ मारपीट कर वीडियों वायरल करने वाले पांच आरोपी गये जेल

देवरिया में बर्बर तरीके से युवक के साथ मारपीट कर वीडियों वायरल करने वाले पांच आरोपी गये जेल

देवरिया: सदर कोतवाली क्षेत्र में बीते दिनों युवक को अगवा कर पेड़ से बांधकर बर्बर तरीके के साथ मारपीट कर वीडियो वायरल करने के आरोप में आज पांच आरोपियों को जेल भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि 28 अप्रैल को शहर के तहसील गेट से शमशाद को कुछ युवकों ने जबरिया बाइक पर बैठाकर क्षेत्र के सकरापार गांव के पास करीब दस से ज्यादा की संख्या में दबंग युवकों ने पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट किया था और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

वीडियो में साफ है कि एक युवक को करीब दस से ज्यादा युवक उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और इस दौरान युवक रहम की भीख मांग रहा है।इस मामले में देवरिया की कोतवाली पुलिस ने मामले का पटाक्षेप करने का भरसक प्रयास की थी और मात्र एनसीआर की कार्रवाई कर अपने दाइत्वों से इतिश्री कर ली थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वायरल वीडियो पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय के पास पहुंचने पर उन्होंने कोतवाल सतेन्द्र कुमार पाण्डेय का पेंच कसा तो आनन फानन में कोतवाली पुलिस ने गम्भीर दफाओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये प्रयास शुरू कर दी।

आज पुलिस ने शहर के रोडवेज बस स्टैन्ड के पास से आरोपित सिद्वार्थ कुमार, क्रांति,नगमुद्दीन और किशन को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया तथा घटना का मुख्य आरोपी विकास यादव ने आज पुलिस की आंख में धूल झोकते हुये अदालत में समपर्ण कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *