देवरिया / कुशीनगर

भाजपा विधायक रजनीकांत मणि को फिर मिली धमकी

कुशीनगर: कसया विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी फिर धमकी मिली है। विधायक को तीन दिन पहले से मैसेज आना शुरू हुआ। यह मैसेज तब आया, जब विधायक लखनऊ स्थित अपने आवंटित सरकारी आवास में थे। विधायक के अनुसार, सबसे पहले विदेश से वाट्सएप कॉल आई। कॉल रिसीव नहीं करने पर एक-एक कर लगातार पांच मैसेज आए। इसमें पैसे नहीं देने पर हश्र भुगतने को तैयार रहने की बात कही गई है।

इस मैसेज के मिलने के बाद विधायक ने बुधवार को लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया और देर शाम कुशीनगर लौट आए। विधायक के अनुसार, जब वह रास्ते में थे, दोबारा मैसेज आया। इसमें धमकी देने वाले ने पूछा है कि क्या आपने पैसे का इंतजाम कर लिया है? इसका जवाब नहीं मिलने पर करीब 12 मिनट के बाद ब्रेकिंग न्यूज देखिए, लिखा आया और साथ में एक फोटो भी, जिसमें एक महिला के शव को दिखाया गया है और लिखा गया है कि “”आज किसी ने अपनी बहन को खो दिया है। अब अपनी बारी के लिए इंतजार करो।”

विधायक को लगातार मिल रही धमकियों से उनके शुभचिंतकों में रोष है। गुरुवार को लोगों को जब विधायक के कुशीनगर पहुंचने की जानकारी हुई, तो उनके कुशीनगर स्थित आवास पर लोगों का तांता लग गया। लोगों से मिलने के बाद विधायक विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने अपने आवास से निकल पड़े।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *