देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: शासन के निर्देश पर पुलिस महकमा बदला, एसओ विनय पाठक निलम्बित

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: लोकसभा चुनाव से पूर्व शासन के निर्देश के अनुरूप पुलिस महकमे में हो रहे फेरबदल के अन्तर्गत गुरुवार को कुशीनगर पुलिस में भी बड़ी फेरबदल देखने को मिली। इस दौरान जहां जिले के सभी थानाध्यक्षों को इधर से उधर किया गया तो वहीं कुछ को पुलिस लाइन भी भेजा गया। इसी क्रम में जनपद के तरयासुजान थानान्तर्गत जहरीली शराब से हुई चार मौतों के मामले में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर राजीव नारायण मिश्र ने तरयासुजान थानाध्यक्ष रहे विनय पाठक को निलम्बित कर कसया थाने के प्रभारी रहे सुशील कुमार शुक्ला को वहां का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

बताते चलें कि बीते बुधवार को जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा एक बड़ी कार्यवाही की उम्मीद की जा रही थी, जो गुरुवार को एसओ विनय पाठक के निलंबन के साथ पूरी भी हो गयी।

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर राजीव नारायण मिश्र द्वारा की गई इस बड़ी कार्यवाही के बाद थानों के फेरबदल में आतुल्य कुमार पाण्डेय को कसया थाना प्रभारी, सुनील कुमार सिंह को कुबेरस्थान, राहुल सिंह को रामकोला से कप्तानगंज तथा दिलीप पांडेय को रामकोला थाने का प्रभारी बनाया गया है। नेबुआ नौरंगिया के चर्चित थानाध्यक्ष रहे निर्भय नारायण सिंह को पुलिस लाइन बुलाकर उनकी जगह गजेन्द्र राय को नेबुआ नौरंगिया थाने का प्रभार दिया गया है।

वहीं मिथिलेश राय को पडरौना कोतवाली का प्रभारी बनाकर कोतवाली प्रभारी रहे विजय राज सिंह को चुनाव सेल का प्रभारी बनाया गया है, मु. राशिद खां को थाना जटहाँ बाजार, तथा जटहाँ के प्रभारी रहे शाह मुहम्मद को पुलिस लाइन भेज दिया गया है। सुनील कुमार राय को स्वाट टीम प्रभारी तथा श्रीप्रकाश को थाना बरवापट्टी, अरुण कुमार को पुलिस लाइन बुलाकर, अमरेन्द्र कन्नौजिया को आईजीआरएस का प्रभार मिला है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *