देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: इस बार के नवरात्र में दर्शकों को झूमने पर मजबूर करेंगे आकाश मिश्रा

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: महुआ टीवी के समय दुनिया की सबसे चर्चित शो ‘नहले पे दहला’ नन्हे सिंगर का शो रहा है। नन्हे सुरो का शो होने के वजह से यह शो हमेशा से लोगों को चहेता रहा है। उस समय के सीजन में महुआ टीवी पर प्रसारित नहले पे दहला में शामिल हुए सिंगर आकाश मिश्रा को प्रथम विजेता व विकास को उप विजेता से नवाजा गया था। महुआ टीवी के उस समय के हुए प्रोग्राम में इन दोनों जोड़ी को ‘विचित्र जोड़ी’ का नाम दिया गया था। इस ‘विचित्र जोड़ी’ में बिहार के बक्सर बिहार के कंजिया गांव निवासी गायक आकाश मिश्रा इस बार के नवरात्र में बनारस अपने घर गए हुए है।

इस बार के नवरात्र में सिंगर अकाश मिश्रा दर्शकों का दिल जीतने के लिए अपने गायकी से देवी गीत का शूटिंग कर रहे हैं । जाहिर है कि सिंगर अकाश मिश्रा के इस बार के नवरात्र में आने वाले भक्ति गीत व वीडियो को देखकर फैंस काफी खुश होंगे । इसी बीच सिंगर अकाश मिश्रा की इस देवी गीत की तैयारी को लेकर बनारस में चल रही तैयारी के दौरान ली गई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है । इस फोटो व वीडियो में सिंगर अकाश मिश्रा अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

आकाश ने बताया कि नवरात्र शुरु होने से पहले ही उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट से छोटे छोटे वीडियो व फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी अपने चाहने वालों को दी है। यह वीडियो वाकई में दर्शकों को मन मोहने वाली देवी गीत नजर आ रही हैं। इस देवी गीत में सिंगर अकाश मिश्रा के अलावे गीतकार जितेंद्र पटेल अकेला का भी नाम शामिल है, जिसमें सिंगर आकाश मिश्रा अपनी आवाज का जादू दर्शकों के बीच बिखेर रहे हैं।

आकाश मिश्रा अपने फैंस को लुभाने के लिए इस बार के नवरात्र अपने इस देवी गीत एक लेकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं। सिंगर आकाश मिश्रा अपने भोजपुरी बोली और मजेदार डायलॉग से पहले भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। सिंगर आकाश मिश्रा की गायकी को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस बार के नवरात्र में आने वाले अपने देवी गीतों को लेकर पूरे नवरात्र तक दर्शकों को दिल जीतने का काम करेंगे।

छोटा पैकेट बड़ा धमाका नाम से मशहूर गायक आकाश अभी हाल ही में यूपी के कुशीनगर जिले के पडरौना नगर से सटे सिधुआ बाजार में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर जागरण प्रोग्राम में शरीक होकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था। आकाश ने गोरखपुर फाइनल रिपोर्ट के संवाददाता को बताया कि अपने दर्शकों की फरमाईश पर इस बार के नवरात्र में “पयजनिया बाजे छन-छन…….गाना गाए हैं। यह गाना मां दुर्गा पर ही बनाया गया है। आकाश बताते हैं कि इस गाने को सुनते ही दर्शक झूमने पर विवश होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *