देवरिया / कुशीनगर

तमकुहीराज विधायक के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

तमकुहीराज विधायक के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

कुशीनगर: जनपद के सेवरही थाना क्षेत्र के उपनगर निवासी एक व्यक्ति ने विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया के फेसबुक पर अभद्र शब्दो को पोस्ट कर दिया। उसके बाद विधायक के एक समर्थक ने थाने मे पहुंचकर फेसबुक पर भेजे गये स्क्रीन शाट के साथ प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुये उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार तमकुहीराज सेकांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू के खिलाफ एक शख्श ने आपत्तिजनक पोस्ट किया था। पोस्ट में विधायक के खिलाफ गाली गलौज की गयी थी। इस पोस्ट को विधायक के एक समर्थक अमित कुमार वर्मा निवासी सेवरही वार्ड नं0 10 इन्दिरा नगर ने देखा और पोस्ट करने वाले आरोपी युवक के फेसबुक प्रोफाइल से उसका पता लगा लिया।

आरोपी सेवरही के वार्ड नं0 11 सुभाष नगर निवासी सोनू वर्मा पुत्र भरत वर्मा निकला। जब विधायक के समर्थक ने इस तरह के आपत्तिजन पोस्ट पर ऐतराज जताया तो दोनो मे बीच कहा सुनी हुयी। उसके बाद विधायक समर्थक अमित वर्मा ने फेसबुक पर लिये गये स्क्रीन शाट के साथ सेवरही थाने मे लिखित प्रार्थना पत्र सौंपकर उक्त आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पुलिस इसके बाद हरकत मे आयी और उक्त आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *