देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: नाबालिक युवती के साथ 3 दरिंदो ने किया गैंगरेप

कुशीनगर- नाबालिक युवती से गैंगरेप

कुशीनगर: जनपद में एक नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला कुशीनगर जनपद के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ 3 दरिंदो ने 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है।

घास काटने गई एक नाबालिग को अगवा कर तीन दबंग युवकों ने मुंह काला कर लिया है। गैंग रेप के बाद नाबालिग की हालत देखकर एक बार शैतान का भी दिल पिघल जाता लेकिन इन तीनों दरिंदों को नाबालिग पर रत्तीभर रहम नहीं आई। पूरी तरह से नंगा कर नाबालिग का पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा ठूस कर गिद्ध की तरह नोचते रहें।

नाबालिग रोती रही,हाथ जोड़ती रही लेकिन हैवान बन चुके इन युवकों पर कोई असर नहीं पड़ा। करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर दरिंदे नाबालिग के साथ हैवानियत करते रहे। बदन पर बने निशान नाबालिग के साथ हुई दरिदंगी की गवाही दे रहे है। पीड़िता उस मुसहर जाति से ताल्लूक रखती है जिसकी भलाई के लिए योगी आदित्यनाथ कभी आंदोलन किया करते थे और आज भी इस बिरादरी का विकास मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में सबसे ऊपर है।

हनुमानगंज पुलिस तीनों हैवानों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ़्तारी में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मुसहर परिवार से ताल्लूक रखने वाली नाबालिग घास काटने खेतों की ओर गई थी. गांव से थोड़ी दूर कब्रगाह के पास नाबालिग घास काट रही थी कि नए साल का पिकनिक मनाकर लौट रहे बबलू , पिंटू व व्यासमुनि नाम के तीन युवकों ने पीड़िता का मुंह दबाकर अगवा कर लिया। एक गन्ने के खेत में ले जाकर तीनों ने नाबालिक के साथ गैंग रेप करने के बाद दरिंदों ने नाबालिग को पूरी तरह से नंगा कर दिया और पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूस दिया।

पीड़िता के मुताबिक, नाबालिग को बंधक बनाकर हैवान गिद्धो की तरह नोचते रहे.बताते है कि नाबालिग को लगभग 2 घंटे तक बंधक बनाकर उसकी अस्मत लूटते रहे और हैवानियत करते रहे। फिर देर रात उसी हालत मे नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए। रात को करीब 11 बजे परिजनों ने किसी तरह नाबालिग को ढूढ निकाला।

हनुमानगंज की पुलिस ने तीनों दरिंदों के खिलाफ गैंग रेप व अन्य धाराओं मे केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे जुट गई है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरी गोविन्द मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने 376 D , 5/6 पाक्सो एक्ट व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर तीनो अभियुक्तों की गिरफ़्तारी करने में जुट गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *