देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: नाबालिग की हत्या का खुलासा

के डी यादव
कुशीनगर: जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा में 29 जून को एक शादी समारोह से 14 वर्षीय बालक का अपहरण कर गांव से दूर बंधे के किनारे हत्या कर दी गयी थी। कुशीनगर पुलिस ने उस केस का खुलासा करते हुए तीन लोगों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार लाश मिलने के बाद पुलिस 2 जुलाई को अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जाँच में तो जुट गई थी लेकिन ब्लाइण्ड मर्डर केस पुलिस के लिये सरदर्द था। 10 जुलाई को अहिरौलीदान बंधे से तीन अभियुक्तों सहित घटना में प्रयुक्त एक गमछा, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाईल फोन पुलिस टीम के हाथ लगा।

पूछताछ में पकडे गए तीनो अभियुक्तों ने यह बताया कि मृतक के पिता द्वारा उन लोगों को मारने-पीटने और अपमानित करने का बदला लेने के लिये 29 जून की रात्रि में रामपुर बंगरा गांव में शादी समारोह का फायदा उठाकर इनलोगों ने लड़के को बहला फुसला कर अपहरण कर लिया।

बाद में लड़के को एकांत जगह पर ले जाकर उसकी हत्या कर शव को अहिरौलीदान स्थित नये बंधे के पास फेंक दिए। पूछताछ में अभियुक्तों ने यह भी बताया कि हत्या करने के बाद उन लोगों ने मृतक के पिता से फर्जी सिम के द्वारा 4 लाख की फिरौती की मांग भी की थी।

हत्या में संलिप्त तीनों अभियुक्तों में एक बाल अपराधी भी है। हालांकि पुलिस अभी तक किशोर का शव बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस के अनुसार नदी का बहाव तेज होने के कारण किशोर का शव बहकर बिहार चला गया होगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *