देवरिया / कुशीनगर

बरहज: मुख्यमंत्री योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक पर केस, भेजा जेल

देवरिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले आरोपी युवक सबीर अली के घर आधी रात को बरहज पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया और मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया।

योगी आदित्यनाथ पर आरोपी युवक द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट डालने से खफा हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को हियुवा जिलामंत्री जितेन्द्र भारत की अगुवाई में बरहज थाने पर पूरे साक्ष्यों के साथ नामजद तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत करने एवं गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग किया था। तहरीर में आरोप था कि बरहज कस्बे के आजाद नगर दक्षिणी निवासी सबीर अली ने छात्र संघ के नाम से एक फेसबुक आईडी बनाया है।

शनिवार की रात को उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मूल फोटो से छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक फोटो अपलोड किया था। आरोपी ने इसके पूर्व भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए पोस्ट डाला था एवं शासन प्रशासन को नामर्द तक बताया था। हियुवा कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक के कृत्य को धार्मिक उन्माद फैलाने, हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने व मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री के संवैधानिक पद के विपरीत बताया।

हियुवा के बरहज ब्लॉक अध्यक्ष रामकृपाल शुक्ला की तहरीर पर सबीर अली पुत्र एजाज अहमद पर बरहज पुलिस ने सोमवार को आईपीसी की धारा 504 ,506 एवं सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *