देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: बोलेरो-आटो की भिड़ंत में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

कुशीनगर (मोहन राव): रामकोला थाना क्षेत्र के चंद्रपुर के एनएच 28बी पर बोलेरो एवं आटो में भिड़ंत हो गई जिसमें आटो सवार एक व्यक्ति की घटना पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है। जहां पर दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम अमवा पांडेय निवासी श्रीपति शर्मा अपने परिवार सहित कमा कर बाहर से अपने गांव मे शादी में शरीक होने के लिए आ रहे थे। शुक्रवार को रात्रि में कप्तानगंज स्टेशन से गांव आने के लिए साधन नहीं मिलने पर श्रीपित शर्मा ने अमवा पांडेय निवासी अपने मित्र अवधेश यादव पुत्र जीवधन को फोन से कहा कि सवारी गाड़ी लेकर स्टेशन आकर हम लोगों को रिसीव कर लें।
अवधेश ने अपने गांव के मोतीलाल पुत्र सीताराम की आटो रिजर्व कर कप्तानगंज चले गए। कप्तानगंज से रात्रि में 12:00 बजे के करीब टैंपो जब चंद्रपुर गांव के करीब पहुंचा तो रामकोला से कप्तानगंज की तरफ जा रही अनियंत्रित बोलेरो ने जबरदस्त टक्कर मार दी। आटो सवार अवधेश की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई और आटो चालक मोतीलाल, तथा श्रीपति, जितेंद्र , विक्की गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज लाया गया जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने घायलों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है जिसमें श्रीपति और मोतीलाल की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक अवधेश परिवार का इकलौता कमाने वाला व्यक्ति था उसके कंधों पर सात बेटियों की जिम्मेदारी भी थी। रामकोला पुलिस ने बोलेरो यूपी 56 एफ 4302 को अपने कब्जे में लेकर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *