देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: महिंद्रा फाइनेंस की बोलेरो नहर में गिरी, एक की मौत, एक घायल

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: जिले से निकलने वाली बड़ी गण्डक नहर में नेबुआ थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक बड़ी घटना हो गयी। इस घटना में महिंद्रा फाइनेंस की एक बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में गिर गयी। घटना में बोलेरो पर सवार कम्पनी के लीगल एडवाइजर की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। घायल व्यक्ति को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा बाजार में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिंद्रा फाइनेंस का वाहन बोलेरो किसी कार्यवश नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में गयी हुई थी। उक्त थाना क्षेत्र में पड़ने वाले खैरटिया गांव के समीप कम्पनी की बोलेरो अनियंत्रित होकर बड़ी गण्डक नहर में गिर गयी। उसमें मौजूद कम्पनी के लीगल एडवाइजर रमेश पाण्डेय की बोलेरो के नीचे पानी मे दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीँ बोलेरो में मौजूद एक अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया, घायल को कोटवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है।

समाचार लिखे जाने तक अभी कम्पनी की बोलेरो नहर से निकाली नहीं जा सकी थी। इस सम्बंध में नेबुआ थानाध्यक्ष निर्भय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पँहुची है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *