देवरिया / कुशीनगर

देवरिया में बीजेपी को कहीं भारी न पड़े अवसरवादी नेताओं की पैठ

Image-for-representation-1देवरिया(वेद प्रकाश दुबे): यूपी के आगामी 2017 विधान सभा चुनाव के लिये बीजेपी शीर्ष नेतृत्व सत्ता में दुबारा आने के लिये रणनीति बना रहा है, वहीं दूसरी तरफ देवरिया में पार्टी में शामिल अवसरवादी नेताओं की पैठ बीजेपी के लिये भारी न पड़े।
देवरिया में अभी तक पार्टी द्वारा आधिकारिक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन गैर दलों से आये अवसरवादी नेता शाम, दाम, दण्ड के आधार पर टिकट के दावेदार बन रहें हैं।
बसपा से अपनी राजनीति शुरू करने वाले पूर्व एम एल सी श्री नाथ बीजेपी में शामिल होकर सलेमपुर सुरक्षित सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। अगर पार्टी उनको वहां से टिकट देती है तो भितरघात की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
इसी तरह से रूद्रपुर से बसपा विधायक रहे सुरेश तिवारी बीजेपी का दामन थाम के बरहज सीट से पार्टी टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। सपा के बाद बसपा और अब बीजेपी ज्वाइन कर वह अवसर तलाश रहें हैं।
गौरीबाजार से बसपा के विधायक रहे चर्चित प्रमोद सिंह बीजेपी का दामन थाम के विधायक बनने का सपना देख रहे हैं। जानकारों का कहना है कि ऐसे अवसरवादी लोगों को पार्टी टिकट देती है तो यहां पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *