देवरिया / कुशीनगर

देवरिया में कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्रा के पोस्टर पर पोता गया कालिख

देवरिया: जिले के विधान सभा सीटों पर भाजपा के टिकट बंटवारे के बाद कार्यकर्ताओं का विरोध धीरे-धीरे मुखर होता जा रहा है। अब यहां विरोध के अजीबोंगरीब रंग देखने को मिल रहें हैं।
मंगलवार को केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री और यहां के सांसद कलराज मिश्र के आवास के सामने और शहर के तमाम चौराहे पर कुछ नाराज लोगों ने केंद्रीय मंत्री के पोस्टर पर कालिख पोत तथा पोस्टर पर जूतों की माला पहनाकर अपना विरोध प्रकट किया।
चस्पा पोस्टर में स्लोगन लिखा गया था “कलराज मिश्र भ्रष्ट हैं, देवरिया इनसे तस्त्र” है। साथ ही “ओम माथुर चोर है, सुशील बंसल घुसखोर है।” इस तरह का नारा लिखकर कुछ अज्ञात लोग विरोध किये हैं।
इस बात की जानकारी होने के बाद आज पुलिस प्रशासन शहर में लगे पोस्टर को खोज कर फाड़ने में जुट गया है। इस पोस्टर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। इसे पार्टी के अन्दर टिकट बंटवारे की नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है।
बुधवार की सुबह इसकी जानकारी होते ही पुलिस महकमा पोस्टर खोज कर उसे फाड़ने में जुट गया। इस पोस्टर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। इसे पार्टी के अंदर टिकट वितरण की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा है।
केंद्रीय मंत्री की फोटो वाले पोस्टर पर इनके अलावा भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सुनील बंसल पर भी अभद्र टिप्पणियां की गई हैं। अराजक तत्वों ने मंगलवार की देर रात पोस्टर चस्पा किए हैं। पोस्टर की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस सुबह से ही इसे ढूढ़ ढृढ़ कर फाड़ने में जुट गई।
सीओ डा अजय कुमार राय ने बताया कि पुलिस इस प्रकरण की छानबीन कर रही है। दोषी तत्वों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई की जाएगी। पोस्टर चस्पा करने को लेकर भाजपा की अंदरूनी राजनीति गर्म हो गई है। विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण की घोषणा के बाद पार्टी में तेज हुई खींचतान और कुछ लोगों की नाराजगी से इसे जोड़ा जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *