देवरिया / कुशीनगर

सलेमपुर कस्बे में पेट्रोल पम्प मैनेजर से पांच लाख की लूट

देवरिया: जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में बदमाशों ने असलहे के बल पर पेट्रोल पंप मैनेजर से पांच लाख रुपए लूट लिए। मैनेजर कस्बे की भारतीय स्टेट बैंक शाखा में रुपए जमा करने जा रहे थे। ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाश डिक्की में रखे पांच लाख रुपए निकालने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर रुपया निकाल लिया और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को पुलिस थाने लाकर घटना की जांच शुरू कर दी।
देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के हरैया वार्ड नम्बर तीन निवासी उदय शंकर सिंह पुत्र वृजराज सिंह चन्द्रा पेट्राल पंप के मैनेजर हैं। यह पंप कस्बे के ओवरब्रिज के उस पार स्थित है। शनिवार और रविवार को बंदी होने के चलते पंप का पैसा बैंक में जमा नहीं हो सका था। दो दिनों का लगभग 11 लाख रुपए लेकर मैनेजर बाइक से भारतीय स्टेट बैंक के लिए निकले। उन्होंने छह लाख रुपए पाकेट में और पांच लाख रुपए बाइक की डिक्की में रखे हुए थे।
वह जैसे ही ओवरब्रिज पर चढ़े उसी वक्त पीछे से एक पल्सर पर तीन बदमाश आए और बाइक को आगे से रोक लिए। बाइक रुकते ही मैनेजर की बाइक की चाबी निकालकर ओवरब्रिज से नीचे फेंक दिया। बदमाश डिक्की तोड़ने लगे तो मैनेजर ने विरोध किया। इस पर फायरिंग कर दिया। इससे वह नीचे गिर गए।
बदमाशों ने डिक्की में रखा पांच लाख रुपए लूट लिए और देवरिया के तरफ भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अजय कुमार राय और कोतवाल मो. रफीक ने घटना के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *