देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: ट्रक की चपेट में आने से प्रधानाध्यापिका की दर्दनाक मौत

मोहन राव
कुशीनगर: अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से पडरौना जा रही सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापिका की रामकोला -पडरौना रोड पर पटेरहा गांव के सामने आज ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। मौके से ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार रामकोला निजी चीनी मिल के सेवानिवृत्त कर्मचारी अनिल कुमार वर्मा अपने पत्नी इतिका वर्मा पूर्व प्रभारी प्रधानाध्यापिका श्रीमती गोपी देवी कन्या जूनियर हाई स्कूल उम्र लगभग 64 वर्ष के साथ किसी जरूरी कार्य से पडरौना जा रहे थे।अभी रामकोला- पडरौना रोड पर पटेरहा गाँव के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक के चपेट मे आ गये और पति-पत्नी सड़क पर गिर गए।

इतिका वर्मा का सिर ट्रक के पहिये के नीचे आ गया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई । सड़क के किनारे गिरे पति भी घायल हो गये,जिनका ईलाज चल रहा है।इतिका वर्मा दो वर्ष पूर्व गोपी देवी कन्या जूनियर हाई स्कूल से सेवानिवृत हुई थी। वर्तमान में रामकोला-सिंगहा रोड स्थित एक निजी विद्यालय में प्रधानाध्यापिका पद पर कार्यरत थीं और उसी विद्यालय की आवासीय भवन में पति के साथ रहती थी।

मृतका की दो लड़किया है जिनका विवाह हो चुका है । इतिका वर्मा के असामयिक मौत पर उनके शुभचिंतक शोकाकुल है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *