देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: बहनोई और भाई ही निकले बहन और उसके प्रेमी के कातिल

कुशीनगर मे हत्यारे भाई और उसके बहनोई

मोहन राव
कुशीनगर: जनपद के कसया थाना क्षेत्र मे एक बार फिर भाई बहन का पवित्र रिश्ता कलंकित हुआ है। जिस हाथ पर बहन अपने भाई को रक्षासुत्र बांध अपनी सुरक्षा का आशीर्वाद लेती थी। उसी हाथ से भाई ने अपने बहनोई के साथ मिलकर पहले तो उसके प्रेमी को चाय मे जहर दे दिया फिर विरोध करने पर बहन को भी मौत की नीद सुला दिया। इस मामले में हत्यारे भाई और उसके बहनोई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि बीते 13 जनवरी को कसया थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास मे अपने प्रेमी से मिलने आये रामसिंगार पुत्र हरिनारायण निवासी आधार छपरा थाना रामकोला को लड़की के घर वालो ने देख लिया। लड़की के घर वालो ने उसके प्रेमी को पकड़ लिया, किन्तु लड़की की जिद पर परिजन उसे विश्वास मे लेकर छोड़ने के बजाय चाय के बहाने युवक को चाय मे जहर मिलाकर पिला दिये।

जिससे उक्त युवक की मौत हो गयी। प्रेमी की मौत देख कर प्रेमिका गूंजा विरोध करने लगी और हत्या की घटना को सबको बताने की धमकी दी। जिस भर गुंजा का भाई और बहनोई ने मिलकर उसको भी मौत की नीद सुला दी। बाद में यह सूचना दी कि लड़की और लड़के ने जहर खा लिया है।

इस घटना का खुलासा करते हुये पुलिस ने बताया कि उक्त मृतक लड़का व लड़की मे प्रेम प्रसंग था जिसे घर वालो को नागवार लगी और दोनो को मौत के घाट उतार दिये। पुलिस ने इस हत्यांकाड मे शामिल मृतका के भाई अनिल कुमार मद्वेशिया पुत्र हरिश्चन्द्र मद्वेशिया निवासी कांशीराम आवास ब्लाक नं0 9, कमरा नं0 101 थाना कसया व उसका बहनोई गुलाब मद्वेशिया पुत्र खुबी मद्वेशिया निवासी बलुआ अफगान थाना भटनी जिला देवरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने अभियुक्तो के पास से मृतक रामसिंगार की सोने की अंगूठी बरामद की।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *