देवरिया / कुशीनगर

कुशीनगर: स्कूल में मामूली कहासुनी को लेकर मनबढ़ों ने छात्र को रास्ते मे रॉड से पीटा

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र में एक स्कूल में दो छात्रों के बीच मे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी, जिसको लेकर उस छात्र ने अपने मित्रों के साथ मिलकर दूसरे छात्र को घर जाते समय रास्ते मे रॉड से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक खड्डा थानाक्षेत्र के मठिया बुजुर्ग गांव निवासी अरुण जायसवाल पुत्र दीनानाथ जायसवाल उक्त थानाक्षेत्र स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है, बीते 5 अक्टूबर को वह स्कूल गया हुआ था, वहां उसका उसी के क्लास के एक लड़के से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी, बात आयी गयी हो गयी। लेकिन अरुण क्या जानता था कि जिस लड़के के साथ वह रोज एक ही क्लास में बैठता था वही उसकी जान का दुश्मन बन जायेगा।

शाम को जब अरुण स्कूल से घर जाने के लिए निकला तो रास्ते मे पहले से ही वह लड़का कुछ मनबढ़ों के साथ जो कि अरुण की कक्षा के छात्र हैं। अरुण के इंतजार में घात लगाकर बैठा था। जैसे ही अरुण उन सबके पास पँहुचा, पहले से सुनियोजित तरीके से पकड़ कर उसे लात घूसों से मारने पीटने लगे तथा उसके सिर पर रॉड से प्रहार कर उसे बेहोश कर दिया।

अरुण के सिर पर रॉड से चोट लगने के कारण लगभग 3 सेमी तक लम्बा घाव हुआ है, जब अरुण जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया तथा शोर सुनकर जब लोग वहां जुटने लगे तो ये तीनों चाकू निकाल कर लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। उसके बाद किसी ने इस घटना की सूचना अरुण के घर वालों को दी तब मौके पर पँहुचे अरुण के परिजनों ने उसे बेहोशी की हालत में इलाज हेतु खड्डा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया तथा वहां पर उसका मुलाइजा करा कर अरुण के परिजनों द्वारा खड्डा थाने में तीन लोगों इकबाल अंसारी पुत्र इंताफ, रितिक जायसवाल पुत्र राजेश जायसवाल तथा शुभम जायसवाल निवासी खड्डा के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस सम्बन्ध में खड्डा थानाध्यक्ष से जब हमारे संवाददाता ने बात की तो उनका कहना था कि तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पड़ी है, तीनों के खिलाफ भादवि अधिनियम 1860 की धारा 308, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *