देवरिया / कुशीनगर

NH 28 पर अवैध वसूली करते तीन को पुलिस ने दबोचा, कट्टा कारतूस बरामद

आदित्य कुमार दीक्षित
कुशीनगर: जनपद की तरयासुजान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर बिहार जाने वाले गाड़ियों से अवैध वसूली करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा, एक 12 बोर का कट्टा, एक जिंदा कारतूस, तथा एक फायर किया हुआ खोखा भी बरामद किया है।

बताते चलें कि जनपद में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पांडेय द्वारा चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोबिन्द के नेतृत्व में तथा क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज रामकृष्ण तिवारी के दिशा निर्देश में शनिवार को तरयासुजान थानाक्षेत्र के पुराने व्यापार कर बैरियर गाजीपुर में फोरलेन पर बिहार जाने गाड़ियों से जबरन अवैध वसूली करने की सूचना पर मौके पर पहुँची।

तमकुहीराज चौकी की पुलिस टीम पर आरोपियों ने देशी तमंचे से फायर झोंक दिया, इस हमले में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। इस मामले में पुलिस ने दौड़ा कर मौके से तीन आरोपियों को पकड़ लिया जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे। मामले में मुकामी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया तथा आगे की कार्यवाही में जुट गयी है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए हुए आरोपियों के कब्जे से एक अदद नजायज तमंचा कट्टा 12 बोर,एक अदद जिंदा कारतूस,एक अदद फायर किया खोखा भी प्राप्त हुआ है। छापेमारी करने गए पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान बिनय कुमार पाठक, चौकी प्रभारी तमकुही सुरेन्द्र बहादुर सिंह, उप निरीक्षक बेद प्रकाश, एच सी पी रामशब्द यादव, कांस्टेबल शंकर सोनकर, धर्मेंद्र सिंह आदि रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *