देवरिया / कुशीनगर

देवरिया में पुलिस को गोली मारकर फरार इनामी बदमाश शाका पांडेय गिरफ्तार

वेद प्रकाश दुबे
देवरिया: जिले के भाटपाररानी क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही को गोली मारने वाले इनामी बदमाश को शुक्रवार को बनारस में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक एन कोलंची ने यहां इस संवाददाता को बताया कि कि क्षेत्र के चनुकी मोड़ पर 17 अगस्त को पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। एक वाहन रोके जाने पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। जिसमें एक सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था।

उन्होंने बताया कि आज देवरिया पुलिस, एसटीएफ गोरखपुर और बनारस एसटीएस की संयुक्त कार्रवाई में शातिर बदमाश शाका पाण्डेय को बनारस कैंट स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस कार्रवाई में बरहज क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी बदमाश शाका पांडेय भी घायल हो गया जबकि कुशीनगर के तरयासुजान निवासी नीतिश सिंह मौके से फरार हो गया। श्री कोलंची ने बताया कि घायल बदमाश शाका पाण्डेय को जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया था। जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया और उसका वहां उपचार हो रहा था।19 अगस्त की रात शाका पुलिस को चकमा देकर शौचालय की टूटी खिड़की से फरार हो गया था।

इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। फरार शातिर बदमाश शाका पांडेय पर देवरिया, गोरखपुर पुलिस ने तथा आई जोन ने क्रमशः 25000-25000 के इनाम रखे थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *