देवरिया / कुशीनगर

पकड़ी बाजार में वेस्टर्न यूनियन एजेंट की हत्या कर चार लाख लुटे, आक्रोशित व्यापारियों ने लगाया जाम

image-for-representation-4देवरिया: जिले के खामपार क्षेत्र स्थित पकड़ी बाजार में गुरुवार की देर रात वेस्टर्न यूनियन के एक एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके पास से 4 लाख रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार की सुबह व्यवसायियों ने भिंगारी-बंगरा मार्ग जाम कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खामपार क्षेत्र के बड़हरिया गांव निवासी अमरजीत कुशवाहा ने पकड़ी बाजार चौराहे पर वेस्टर्न यूनियन की एजेंसी ले रखी है। गुरुवार की रात 11 बजे वह अपने भाई विक्रम के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बंगरा के पास स्थित पुलिया पर एक वाहन में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।
बदमाशों ने दोनों भाइयों को मारा पीटा और रुपये से भरा बैग छीनने लगे। अमरजीत ने विरोध किया तो बदमाशों में से एक ने उन्हें गोली मार दी। वह घायल होकर जमीन पर गिर गए। बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।गोली की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण पहुंचे और दोनों भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
गंभीर हालत देख अमरजीत को डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे व्यापारियों ने पकड़ी बाजार चौराहे पर सड़क जाम कर दी ।सुचना पर पहुची पुलिस ने काफी मशक्कत कर जाम हटवाया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *