देवरिया / कुशीनगर

रामकोला: युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

रामकोला: युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

मोहन राव
कुशीनगर: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के नगर पंचायत क्षेत्र में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल में एक युवक द्वारा पंखे के कुंडी में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार स्थानीय थाना के नगर क्षेत्र में सीएचसी के बगल में 20 वर्षीय करन पुत्र स्व गोपाल अपनी निजी मकान में अकेले रहता था। बुधवार को देर तक उसके घर का दरवाजा बंद रहा। बगल में रह रही करण की बड़ी मां प्रतिदिन की भांति आज भी खाना लेकर गई तो देखा दरवाजा बंद था। उन्होंने आवाज दी लेकिन अंदर से कुछ सक्रियता नहीं मिलने पर शोर मचाया।

youth commits suicide in ramkola

youth commits suicide in ramkola

स्थानीय लोगों की मदद से फाटक तोड़ा गया तो देखा गया कि करन पंखे से लटका पड़ा था। आनन-फानन में करन को बगल में स्थित सीएचसी में लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां गोरखपुर में मजदूरी कर जीविकोपार्जन करती है। सूचना पर मृतका की मां शाम तक अपने घर पहुंचने पर दहाड़े मारकर रो रही थी तथा बार बार कह रही थी कि पति का छाया पहले से ही सिर उठ गया अब बेटा भी साथ छोड़ कर चला गया।

स्थानीय लोगों का कहना था कि करन पूर्व में भी आत्महत्या करने का प्रयास कर चुका था। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। इस सम्बन्ध में रामकोला थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि मृतका की मां ने बताया कि मेरा बेटा आत्म हत्या किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *