देवरिया में कार्य में लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक निलम्बित, इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

देवरिया: जिले के नवागत पुलिस अधीक्षक राजीव मलहोत्रा ने कल रात थानों के औचक निरीक्षण करने के बाद कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में सदर कोतवाली के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया, वहीं एक उप निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि कल रात पुलिस अधीक्षक जिले के कयी थानों का औचक निरीक्षण किया था। जिसमें रामपुर कारखाना थाना में तैनात उप निरीक्षक रविन्द्र यादव को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।निलंबित उप निरीक्षक पर आरोप है कि वह अपने ड्यूटी पर उपस्थित नहीं थे।

इसी तरह सदर कोतवाली के इंस्पेक्टर विजय सिंह गौर को पुलिस अधीक्षक ने कल रात शहर के अमेठी रोड पर बदमाशों द्वारा एक ब्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गये थे तथा कोतवाल द्वारा समय से घटना स्थल पर न पहुंचने तथा उनका लोकेशन कोतवाली परिसर में मिलने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक राजीव मलहोत्रा ने बताया कि यह चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा तथा लापरवाही पुलिसकर्मी और अधिकारी अगर सही ढंग से कार्य नहीं करेंगे तो आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।