डुमरियागंज ब्लाॅक प्रमुख का हटना तय, 22 को भाजपा का बनेगा प्रमुख: सांसद प्रतिनिधि राजेश द्विवेदी

TIME
TIME
TIME

सिद्धार्थनगर (श्याम सुन्दर शुक्ला): डुमरियागँज सांसद जगदम्बिका पाल के प्रतिनिधि राजेश द्विवेदी ने कहा है कि डुमरियागँज ब्लॉक प्रमुख का हटना पूरी तरह से तय है। उन्होने कहा की क्षेत्र का विकास अब तक सही ढंग से नहीं हो पाया है। ब्लाॅक प्रमुख के बदलते ही सभी गाँवों का समान विकास होगा।

श्री द्विवेदी ने कहा भाजपा सरकार की नीति है सबका साथ, सबका विकास। यह किसी विशेष जाति के लिए विकास की बातों नहीं करती है। अभी तक जातिवाद के नाते डुमरियागँज का समुचित विकास नहीं हो पाया है। ब्लाॅक प्रमुख के बदलते ही सभी गाँवों का समान विकास होगा।

(सांसद प्रतिनिधि राजेश द्विवेदी)

उन्होंने वर्तमान प्रमुख मिट्ठू यादव के विरुद्ध कई आरोप लगते हुए कहा कि 22 तारीख़ को उनका हटाया जाना तय है, बीडीसी सदस्यों ने पूरा मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रमुख के दोनों सपाई बेटे पुरानी गुण्डा गर्दी नहीं छोड़े हैं और बीडीसी सदस्यों का अपहरण कर रहे हैं। भाजपा सरकार में यह गुण्डागर्दी नहीं चलेगी। उन्होंने जोर देकर कहा की स्थानीय सांसद और विधायक इस गुण्डागर्दी के बेहद खिलाफ हैं।

युवा भाजपा नेता राजेश द्विवेदी ने कहा कि 22 तारीख़ को जब भाजपा का प्रमुख बनेगा तो डुमरियागँज में एक नई इबारत लिखी जायेगी। उन्होंने बताया की वो सभी बीडीसी सदस्यों से मिल कर उन्हें भाजपा के लोकहित उद्देश्यों के बारे में बताया जा रहा है।