प्रेमी युगल ने पांडेय बाजार रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या की

TIME
TIME
TIME

police-at-the-spotबस्ती: शहर के पुरानी बस्ती पांडेय बाजार रेलवे क्रासिंग पर एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों के प्यार में बंधन और परिवार का निर्णय आडे आया और जीवन लीला समाप्त करने के फैसले को अंजाम दिया।

शहर का पुरानी बस्ती काफी घना है और रेलवे स्टेशन का पूर्वी केबिन पांडेय बाजार रेलवे क्रासिंग व्यस्ततम माना गया है। मंगलवार की रात पांडेय बाजार रेलवे क्रासिंग के पास एक युवक और युवती पहुंचे। आसपास उपस्थित लोग पहले कुछ समझ नहीं पाएं। इसी दौरान बस्ती की ओर से आ रही रेलगाडी को देखकर बैरियर पार करके प्रेमी युगल पटरी पर पहुंच गए। टेन के नजदीक आते ही दोनों एक साथ रेलगाडी के सामने कूद गए। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया और किसी ने जीआरपी और स्थानीय पुरानी बस्ती थाने की पुलिस को सूचना दिया।

युवक के पास मिले मोबाइल फोन के जरिए दोनों की पहचान हुई। मृतक युवक नगर थानाक्षेत्र के मलियाचूहा निवासी 20 वर्षीय गुलाम और युवती कलवारी थानाक्षेत्र के उमरिया निवासनी नाजिया के रूप् में हुई। मृतक गुलाम के भाई अली हुसैन ने बताया कि भाई कचहरी के निकट हेयर सैलून में काम करता था।
रिश्तेदारी के सिलसिले में उसका आनाजाना कलवारी के उमरिया गांव होता था, लेकिन प्रेम प्रसंग की जानकारी परिवार को नहीं हुई।

वहीं युवती के गांव वालों नेे दबी जुबान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात कबूल की। बताया कि दोनों की शादी की बात न बनने पर वह चुपचाप बस्ती आ गई। जिसकी तलाश की जा रही थी, फोन के जरिए इस घटना की जानकारी मिली।