मिलावट के गोरखधंधे का भंडाफोड़, दुर्गाबाड़ी स्थित पेट्रोल पंप सील

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: प्रदेश सरकार भले ही उपभोक्ताओं के हित में पेट्रोल पंपों पर घटतौली और मिलावट की सूचना पर छापेमारी करवा ले, लेकिन विभागीय भ्रष्टाचार के चलते कुछ नही मिलता है। जिसका नतीजा पेट्रोल पंपों पर आज भी मिलावट और घटतौली जारी है। इसका खुलासा आज जिला मुख्यालय के दुर्गाबाड़ी स्थित पेट्रोल पंप पर हो भी गया।

पेट्रोल में आधा पानी की मिलावट से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने आज जमकर बवाल काटा।हालांकि मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस और आपूर्ति विभाग ने जिम्मेदार पेट्रोल पंप को सील कर दिया है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से प्रदेश में पेट्रोल पम्पो की चेकिंग चल रही है पर आज गोरखपुर में पैट्रोल में मिलावट करने वाले पम्प का भांडाफोड़ हो गया।

गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी स्थित अग्रवाल फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पम्प पर पिछले कई दिनों से पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने का काम चल रहा था। आज सुबह जब ग्राहक पेट्रोल लेने पहुचे तो एक ग्राहक प्रिंस कुमार को शक हुआ तो उसने आपत्ति जताई।

जिसके बाद कई ग्राहक जो तेल ले चुके थे । वो वापस आए क्योंकि उनकी भी गाड़िया बन्द हो गई। जिसके बाद हंगामा शुरु हो गया तो पहले ही पेट्रोल पंप कर्मी वहां से निकल लिए ,जिसके बाद पब्लिक आक्रोश में आ गई।

जिसके बाद भारी पुलिस बल के साथ आपूर्ति विभाग के कर्मचारी राजीव तिवारी ने मौके पर पहुचकर पूरे पम्प को सील कर दिया। इसके कुछ दिन पहले भी एक कस्टमर की शिकायत पर यहां जांच हो चुकी है।