फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

पीएम मोदी की रैली के बहाने लोकसभा चुनाव की सफलता दोहराने की उम्मीद में भाजपाई

PM-Modiगोरखपुर: आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में जीत की राह तलाश रही भाजपा गोरखपुर में 22 जुलाई को होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से नया संदेश देने की तैयारी में जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर में मोदी की रैली को बनाये योजना के तहत गोरखपुर से मजबूत राजनितिक बढ़त लेने की है।
जनपद में 22 जुलाई को प्रधानमंत्री द्वारा दोहरी परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद जनसभा की जाएगी। जिसे देखते हुए रैली में भीड़ का नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी की जा रही है। आंकलन किया जा रहा है कि इस रैली में 5 लाख से ज्यादा लोग जुटेंगे।
भारतीय जनता पार्टी ने इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूर्वांचल के सभी विधायकों और सांसदों को तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया है ।रैली के जरिए भाजपा की रणनीति इस जोन के 11 जिलों को साधने की है ।
वर्ष 2012 के बीते विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल के इस जाति और धर्म वाले खांटी इलाके में बुरी तरह से मात खाई पार्टी के नेताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव की सफलता दौहराने की उम्मीद है। इसके लिए कई दिनों से जहां संगठन महामंत्री सुनील बंसल गोरखपुर में लगातार कैंप कर रहे हैं ।
वहीं दो दिनों से गोरखपुर आये प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने भी भूमि पूजन के साथ ही कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र में रैली के लिए सघन जनसंपर्क करने का निर्देश दिया है।
विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक और गोरखपुर शहर से विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने दावा किया है कि मोदी की यह रैली भीड़ के पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी ।जिसे देखते हुए जनता के बीच जबरदस्त उत्साह है और मौसम को देखते हुए रैली में आनेवाले समर्थकों के लिए पानी दवाई और छाया का भी इंतजाम किया जा रहा है।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *