फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

मुश्किल में चिल्लूपार के विधायक राजेश त्रिपाठी, भाजपाई विरोध में उतरे सड़क पर

ashwikar-yatra-of-prem-shanगोरखपुर: चिल्लूपार में वर्तमान विधायक राजेश त्रिपाठी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बसपा छोड़ भाजपा में आने के दिन से ही राजेश त्रिपाठी का विरोध किसी से छुपा नहीं है। इसी क्रम में भाजपा के पूर्व उम्मीदवार प्रेम शंकर मिश्र द्वारा निकाली जा रही ‘अस्वीकार यात्रा’ भी पार्टी से टिकट पाले राजेश त्रिपाठी को एक और झटका लग सकता है।
राज्य सभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर के बीएसपी से निष्कासित विधायक राजेश त्रिपाठी तो बीजेपी का दामन थाम लिया लेकिन जिस तरह से चिल्लूपार की सड़को पे विरोध देखा जा रहा है कही न कही आने वाले समय में पार्टी व राजेश को मुश्किल में ला सकती है।
21 सितम्बर से निकली यात्रा को बरहलगंज बीजेपी एनआरआई प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विद्यानिवास मिश्र ने रवाना किया गोला में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
फाइनल रिपोर्ट से बातचीत में श्री मिश्र ने कहा की चिल्लूपार की जनता ऐसे नेता को कभी नही चुनेगी जिस पर लोकायुक्त का डंडा चला हो। उन्होंने कहा की ‘अस्वीकार यात्रा’ को बीजेपी के लोगो का भारी समर्थन प्राप्त हो रहा है।
उन्होंने कहा की बीजेपी के लोग पूरी तरह हमारे साथ है चिल्लूपार के लोग पूरी तरह हमारे साथ है। इस सन्दर्भ में जब फाइनल रिपोर्ट ने बीजेपी के जिला नेतृत्व से बात हुई तो उनका कहना था की प्रेमशंकर मिश्र बीजेपी के नेता नही है।
अब आगे क्या होता है ये तो आने वाला वक़्त बताएगा पर चिल्लूपार जितने की आस लगाये बीजेपी की उम्मीदे धुमिल ही हो रही है। वैसे भी आज तक बीजेपी का कमल खिलना तो दूर पार्टी संतोष जनक वोट भी नही हासिल कर सकी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *