फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

गुंडे की दबंगई सीसीटीवी में हुई कैद, अपने गुर्गों के साथ तारामंडल के एक बाइक एजेंसी में मचाई तोड़फोड़


गोरखपुर: महानगर के तारामंडल इलाके में कुछ गुंडों की दबंगई का मामला सामने आया है। माफिया अजीत शाही ने अपने गुर्गों के साथ एक बाइक एजेंसी पर जमकर गुंडई की है और घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।
जानकारी के अनुसार बाइक में कुछ पार्ट्स लगाने में देरी होने पर अजीत शाही के गुर्गों ने शो रूम पर तैनात कर्मचारियों पर रॉड से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। जबकि शोरूम के मालिक ने भागकर अपनी जान बचायी।
इस दौरान शोरूम में भगदड़ मचगयी। हैरानी की बात ये है कि ये पूरा वाक्या रामगढ़ ताल चौकी से कुछ कदम की दूरी पर हुआ लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।
शोरूम में लगे सीसीटीवी में अजीत शाही की करतूत कैद हुई है। विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह माफिया पिस्टल निकाल कर कर्मचारियों को डरा रहा है। वहीं शोरूम के कर्मचारी को पीटने के बाद हमलवार अजीत और उसके गुर्गे मौके से फरार हो गये।
इस मामले में पुलिस ने अजीत शाही समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला खोराबार थाना के तारामंडल इलाके का है। जहां तारक जायसवाल के बुलेट शोरूम पर अजीत शाही और उसके गुर्गो ने जमकर गुंडई की। आपको बतादें कि हत्या, रंगदारी औरलूट के दर्जनों मामले में वांछित अजीत शाही अभी कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़़ित कर्मचारी की शिकायत पर माफिया समेत चार पर केस दर्ज कर लिया है

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *