फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

शहरी क्षेत्र से दावेदारी ठोकेंगे भाजपा महानगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह; नगर विधायक ने मुद्दे को टिप्पड़ी योग्य भी नहीं माना

dharmendraगोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर इकाई के महानगर अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव 2017 के लिए नगर सीट से विधायक पद हेतु दावेदारी ठोकेंगे। वही इस मुद्दे पर फाइनल रिपोर्ट से विशेष बातचीत में तीन बार से गोरखपुर के विधायक और विधान सभा में भाजपा के सचेतक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा यह विषय उनके टिप्पड़ी करने योग्य भी नहीं है।
महानगर के उत्तरी क्षेत्र मेडिकल कालेज रोड और अन्य स्थानों पर पर लगे शुभकामना वाले पोस्टर बैर पर उनका नाम अंकित होने की बात पूछे जाने पर फाइनल रिपोर्ट से विशेष बातचीत में भाजपा नेता ने बताया की बीते चुनावों में पार्टी के नाम पर जीतने वाले विधायक के कार्यकाल में तमाम निकाय चुनाव और अन्य चुनाव हुए किन्तु उनकी सक्रियता कहीं भी नही दिखी।
उन्होंने कहा की उनको दावेदारी कार्यकर्ताओं की इच्छा है और जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को नजरन्दाज नही किया जा सकता है।
dharmendra-1
इस मुद्दे पर बोलते हुए नगर विधायक डॉ अग्रवाल ने कहा की पार्टी का एक अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते कौन दावेदारी पेश करता है कौन नहीं उस पर कुछ कहना उनका विषय नहीं है। उनका कहना था की लोकतान्त्रिक व्यवस्था में सबको अधिकार है की वो पोस्टर, बैनर लगाए और अपना प्रचार करे इसी लिए ऐसे मुद्दे पर टिप्पड़ी करना वो उचित नहीं समझतें हैं।
dharmendra-2
उन्होंने आगे यह भी कहा की ऐसे पोस्टर, बैनर से अप्रत्यक्ष रूप से उनका ही प्रचार प्रसार हो रहा है और ऐसे जितने भी बैनर पोस्टर लगेंगे उससे शहर में सिर्फ पोस्टर लगने वाले की चर्चा नहीं होगी बल्कि चर्चा डॉ साहब की होगी। उन्होंने कहा की इस तरह के कार्यों से उनका राजनीतिक लाभ ही होगा।
rmd
चोथी बार अपनी उम्मीदवारी के प्रति आस्वश्त दिख रहे है डॉ अग्रवाल ने कहा की की कोई कार्य का किया जाना महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि उस कार्य का फल क्या होगा यह महत्वपूर्ण है।
gkp-mla1
gkp-mla2

ज़रूर पढ़ें: क्यों जरुरी है गोरखपुर में एम्स!

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *