फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

स्वाभिमान रैली के माध्यम से पूर्व ब्लॉक प्रमुख ईश्वर चंद ने बढ़ाया चौरी चौरा के लोगों का आत्मविश्वास



गोरखपुर:
 जनपद के चौरी चौरा विधान सभा के लोगों का आत्मविश्वास बढ़ने के उद्देश्य से पूर्व ब्लॉक प्रमुख और समाज सेवक ईश्वर चंद जायसवाल के नेतृत्व में आज एक बड़ी स्वाभिमान मोटरसाइकिल रैली निकली। दोपहर 12 बजे जीपी महाजन डिग्री कॉलेज से निकल कर दिन में समूचे चौरी चौरा का दौरा करने के बाद यह रैली शाम को ५ बजे डिग्री कॉलेज पर ही आकर समाप्त हो गयी।
Swabhimaan-rally-2रैली में शामिल तक़रीबन 1000 दो पहिया महाजन डिग्री कॉलेज से शुरू होकर लगभग पुरे विधान सभा छेत्र का दौरा किया। इस दौरान श्री जायसवाल खुद मोटर साइकिल पर बैठ कर लोगों के उत्साहवर्धन का काम कर रहे थे। इस अवसर पर उनका कहना था की बाहरी लोगों ने पुरे विधान सभा का कोई विकास नहीं किया है और पिछले कुछ सालों में इस छेत्र को पीछे ही ढकेला है।
Swabhimaan-rally-3उनका कहना था की इस रैली के माध्यम से वो चौरी चौरा विधान सभा के लोगों का स्वाभिमान जगाने का काम कर रहे हैं जिससे की आने वाले समय में स्थानीय व्यक्ति यहाँ का जनप्रतिनिधि बने और यहाँ की समस्याओं को जल्द से जल्द सुलझाने का काम करे।
Swabhimaan-rally-6मोटरसाइकिल रैली ने सरैया, सोनबरसा, जगदीशपुर, कुसम्ही, कोठी, मोतीराम, झंगहा और नयी बाजार होते हुए वापस डिग्री कॉलेज पर समाप्त हुई।
Swabhimaan-rally-5गौरतलब है की श्री जायसवाल छेत्र पिछले कई दशक से छेत्र में सामाजिक कार्य करते चलें आ रहें हैं। चाहे 15 अगस्त हो या फिर टूटी सड़क बनवाना या खिलाडियों को प्रोत्साहन देना, इन्होंने हर मुद्दे पर विधान सभा के लोगों का खुल कर समर्थन किया है।

LIKE US:

fb

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *