टीपी नगर में होटल में खाने का पैसा मांगने पर मारी गोली, भीड़ ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

गोरखपुर: राजघाट क्षेत्र के टीपी नगर स्थित होटल में खाना खाने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में युवक ने पिस्टल से गोली चला दी। जिससे होटल के कर्मचारी को पैर में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज से आसपास के लोग भी पहुंच गए।

जिससे आरोपी भागने का प्रयास करने लगा जब भीड़ ने उसे पकड़ना चाहा तो उसने एक बार फिर गोली चला दी। जो उसी के बाए हाथ में लगी इसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। जहाँ पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना राजघाट थाना क्षेत्र के टीपी नगर स्थित रतन होटल की है। जहां आशीष पुत्र रतन लाल निवासी इस्माइलपुर थाना कोतवाली का रतन होटल के नाम से एक दुकान है। मंगलवार की रात में करीब 10 बजे राजू सिंह पुत्र झिनक निवासी बगाड़ बाजार थाना बेलघाट हाल मुकाम भारद्वाज पुर कॉलोनी ,फल मंडी थाना खोराबार अपने दोस्तों के साथ खाना खाने होटल में पहुंचे थे।

खाना खाने के बाद जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो राजू ने खाना बासी होने का आरोप लगाते हुए पैसे देने से इंकार कर दिया। जिस पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया इसके बाद तैश में आकर राजू ने अपने पास से पिस्टल निकालकर गोली चला दी। जो होटल के कर्मचारी कृष्ण कुमार पुत्र रविंद्र के पैर में लग गई। गोली चलते ही क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई, आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

अपने आप को घिरता देख कर राजू ने एक बार फिर गोली चला दी ,जो उसी के बाए हाथ में लगी। इतने में भीड़ ने उसे पकड़ लिया और वहीं पिकेट के सिपाही पहुंच गए और दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

होटल के मालिक आशीष के तहरीर पर राजघाट पुलिस ने आरोपी राजू पर 304, 504 ,315, भा द वि की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।बता दें कि पुलिस के मुताबिक राजू सिंह पर पहले से ही 13 अपराधिक मुकदमा दर्ज है तथा इनके पिता बेलघाट थाना के हिस्ट्रीशीटर है।

Martia Jewels
Martia Jewels
Martia Jewels