प्रतिष्ठित AIIMS परीक्षा में STAR PMT ने लहराया परचम, चार छात्रों ने मारी बाजी

गोरखपुर: मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराने वाली पूर्वांचल की अग्रणी संस्था STAR PMT के छात्रों ने देश की सबसे प्रतिष्ठित परीक्षा AIIMS में भी अपना परचम लहराया है। इस प्रतिष्ठित संस्था के चार छात्रों ने AIIMS की प्रवेश परीक्षा में सफलता अर्जित की है।

संस्था के डायरेक्टर डॉक्टर राहुल राय ने बताया कि स्टार पी एम टी के छात्र कुमार शुभम ने इस राष्ट्रीय स्तर की अति प्रतिष्ठित परीक्षा में जहाँ 847वां स्थान प्राप्त कर पूर्वांचल को गौरान्वित किया है। तो वहीं फ़ाज़िला परवेज़ को 1076वां स्थान मिला है।

डॉ राय ने बताया की छात्र अंकित श्रीवास्तवा ने 1268 वां स्थान प्राप्त किया है तो संस्था के ही एक अन्य छात्र शृष्टि मल्ल ने 2248वी रैंक हासिल कर STAR PMT के साथ-साथ पूरे पूर्वांचल को गौरान्वित किया है।

संस्था के निर्देशक डॉक्टर राहुल राय ने बताया की हाल के वर्षों में STAR PMT ने छात्रों को बेहतरीन विकल्प मुहैया कराया है और छात्रों की यह सफलता उस बात को दर्शाती है।

उन्होंने सभी सफल छात्रों के मंगलमय भविष्य की कामना करते हुए यह विश्वास व्यक्त किया की सभी छात्र भविष्य में संवेदनशील चिकित्षक बन मानवता की सेवा के नए मापदंड तय करेंगे।