चौरी चौरा में झंगहा की युवती का गैंग रेप, तीन के खिलाफ अभियोग पंजीकृत

TIME
TIME
TIME

गोरखपुर: झंगहा थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप की घटना प्रकाश में आने से दो समुदायों में तनाव व्याप्त हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर पीड़िता के बयान के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ चौरी चौरा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा के समीप स्थित एक गांव की निवासिनी किशोरी अपने बगल के गांव में किसी काम से गयी थी।आरोप है कि इसी दौरान तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। जिसे सुनकर उसके परिजन जब झंगहा थाने पहुंचे और नामजद तहरीर दी तो मुकामी पुलिस ने सीमा विवाद बताते हुए उसे चौरी चौरा ले जाने की बात कही।

जिसे लेकर दोनों थानों की पुलिस में इसी बात को लेकर कई घण्टे तक कशमकश चलती रही।आज सुबह मामला अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचने पर सीओ चौरीचौरा और एसपी ग्रामीण ने मौका मुआयना कर पीड़िता की बातें सुन चौरीचौरा पुलिस को अभियोग पंजीकृत करने का निर्देश दिया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।