तीन थाना क्षेत्रों में हुई लूट की घटनाओं का खुलासा, चार शातिर लूट के माल समेत गिरफ्तार

गोरखपुर: दक्षिणांचल के तीन थाना क्षेत्रों बांसगांव, खजनी और बड़हलगंज में हुई लूट की घटनाओं का आज खुलासा करते हुए पुलिस ने चार शातिरों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में लूट का माल बरामद किया है।

आज पुलिस लाइन्स में मीडिया से रूबरू एसएसपी रामलाल वर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि दक्षिणांचल के थाना क्षेत्रों में हुई लूट की घटनाओं का खुलासा करने और सम्भावित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी क्राइम, एसपी देहात, सीओ क्राइम के नेतृत्व में स्वाट टीम प्रभारी एवं एस ओ बांसगांव को लगाया गया था।

जिसके अनावरण हेतु उक्त टीम बांसगांव के भटवली बाजार में पहुँचकर सम्भावित अपराधियो के बारे में चर्चा कर ही रहे थे कि मुखबिर ने चार बदमाशों के आने की सुचना दिया। सुचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पूरी टीम गोगरहा पुल के पहले कैथवलिया गांव के समीप खड़ी हो गयी। जहां कुछ देर बाद 4 मोटरसाइकिलों पर 4 व्यक्ति आते दिखे, जिन्हें मुखबिर की निशानदेही पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी।

गिरफ़्तार व्यक्तियों ने अपना नाम पता क्रमशः नितेश पांडेय पुत्र सुरेंद्र पांडेय निवासी कोटवा बाजार थाना उरुआ,इंद्रेश तिवारी पुत्र अश्वनी तिवारी निवासी नारायणपुर थाना गोला, अखण्ड पांडेय पुत्र सुरेंद्र पांडेय निवासी कोटवा,उरुआ और विष्णु तिवारी पुत्र लालजी तिवारी निवासी कोटिया बिशुनी थाना सिकरीगंज,गोरखपुर बताया। तलाशी के दौरान अभियुक्तो के पास से अवैध असलहे भी बरामद किये गए।

पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि बांसगांव क्षेत्र में गत 15 दिसम्बर को ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के साथ,दिनांक 13 व 23 को खजनी थानाक्षेत्र में व 15 जनवरी को बड़हलगंज में लूट की घटनाएं उन्होंने कारित की है। नितेश पांडेय उर्फ़ प्रिंस पांडेय पर पूर्व से ही 5 हजार रूपये का इनाम घोषित है।