गोरखपुर

अचानक बदले गए गोरखपुर क़े डीएम!

gkp-dmगोरखपुर: ज़िले के डीएम रंजन कुमार का अचानक तबादला कर दिया गया है और खबर है की उन्हें “वेटिंग” में भेजा जा सकता है। वही खबर है की ओएन सिंह गोरखपुर क़े नए डीएम हो सकते हैं।
प्रशासन को शासन क़े मनसूबों पर खरा न उतरता देख डीएम पर गिरिगाज़ । इसे गोरखपुर के ज़िला पंचायात अध्यक्ष क़े चुनाव से जोड़ कर देखा ज़ा रहा है । पिछले दिनों सपा से निष्काषित कार्यकर्त्ता क़े खिलाफ आज़ उसी प्रत्याशी क़ी आवाज़ मुखर होने क़े बाद सर्किट हाउस में प्रदेश सरकार के एक मंत्री के इसारे पर की गयी कार्रवाई।
अब आई थानेदारों की शामत
जिले के कप्तान लव कुमार ने पांच थानेदारो की थानेदारी छीन ली ,वही चार दारोगाओं को थानेदार बनाते हुए चार थानेदारो का तबादला कर दिया।
तिवारीपुर के थानेदार आशुतोष सिंह से थानेदारी छीन कर उन्हें खोराबार थाने, थानाध्यछ शेलेन्द्र कुमार राय को सिकरीगंज से हटा कर बांसगांव,थानेदार बेलघाट बृजेश कुमार यादव को हटाकर बांसगांव,पीपीगंज के थानेदार उपेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को हटाकर थाना केंट और शाहपुर के थानेदार राकेश सिंह यादव को हटाकर अपराध शाखा में दारोगा नियुक्त कर दिया।
वही बेनीगंज चौकी इंचार्ज मोहमद रशीद खान को सिकरीगंज का थानेदार,पुलिस लाइन से दारोगा आनंद प्रकाश शुक्ल को शाहपुर का थानेदार,पी आर ओ रामाज्ञा सिंह को थानेदार तिवारीपुर,डीसीआरबी में तैनात दारोगा देवेन्द्र कुमार सिंह को थानेदार राजघाट बनाया गया है।
दूसरी तरफ पिपराईच के थानेदार गिरिजेश कुमार तिवारी को गगहा का थानेदार,गगहा के थानेदार अजय कुमार ओझा को पिपराईच का थानेदार,कैम्पियरगंज के थानेदार रमेश चन्द मिश्रा को बेलघाट का थानेदार और राजघाट के थानेदार सत्येंद्र कुँवर को पीपीगंज का थानेदार बनाया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *