गोरखपुर

उरुवा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी का पर्चा ख़ारिज करने से नाराज समर्थको ने घेरा डी एम आवास

Agitating-people-at-DM-offiगोरखपुर: जिले में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सत्ता की हनक का किस तरह से फायदा उठाया जा रहा है इसका जीता जागता सबूत बीते दो दिनों से सभी विकास खंडो में देखने को मिल रहा है। कहीं पर विरोधी उम्मीदवार को पुलिस से प्रताणित कर परचा उठवाया जा रहा है तो कही पर सम्बंधित मतदाता बी डी सी मेम्बरों को उठवा लिया जा रहा है।
उरुवा ब्लॉक से सपा जिलाध्यक्ष मोहसिन खान के भाई शहजाद खान की पत्नी तसनीम फातिमा के भी निर्विरोध निर्वाचित होने की सूचना है क्यों की इस ब्लॉक से प्रमुख प्रत्याशी दुर्गावती देवी का पर्चा खारिज हो गया है।
Block-Pramukh-candidateपरचा खारिज होने के बाद उनके समर्थकों ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नाराज समर्थको ने शनिवार देर शाम भी इसी सत्ताई हनक के शिकार चार दर्जन से ज्यादा बी डी सी मेम्बरों के साथ जिला मुख्यालय पहुँचकर जिलाधिकारी आवास घेर कर प्रदर्शन किया।
बी डी सी मेम्बरों का आरोप था कि सपा के गोरखपुर जिलाध्यक्ष एवम पुर्व राज्य मंत्री मोहसिन खान के पक्ष में उरुआ विकाश खंड की ब्लॉक प्रमुखी का पद उनके भाई शहजाद खान की पत्नी तसनीम फातिमा को जिताने के लिए ए आर ओ ने बिना किसी कारण के विपक्षी दुर्गावती देवी का पर्चा खारिज कर दिया।
Supporters-at-DM-office,-Goजिससे नाराज समर्थको ने निष्पक्ष मतदान की मांग कर जिलाधिकारी आवास का घेराव कर नारेबाजी करने लगे। बाद में जिलाधिकारी के आश्वाशन पर प्रदर्शनकारी वापस लौट गए।
Candidate-at-DM-office,-Gor

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *