गोरखपुर

एसएसपी लव कुमार ने पंद्रह दरोगाओं सहित 9 हेड कांस्टेबलों का किया तबादला

Gorakhpur-SSP-Love-Kumar-(Fगोरखपुर: जिले की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए एस एस पी लव कुमार ने आज एक बार फिर से विभाग में फेरबदल करते हुए 15 दरोगाओं सहित 9 हेड कांस्टेबलों का तबादला कर दिया है।
एसएसपी के आदेश के मुताबिक़ चौकी इंचार्ज बेतियाहाता हरे राम सिंह यादव को खोराबार थाने के जगदीशपुर चोकी का इंचार्ज बनाया गया है तो पुलिस लाइन में रहे दरोगा बांके यादव को नंदानगर चोकी का इंचार्ज बना दिया गया है।
इसी तरह पुलिस लाइन में रहे दरोगा साधुराम को वाचक एसएसपी, रामसुमेर त्रिपाठी को प्रभारी अतिरिक्त जांच/प्रकोष्ठ/शिकायत, यादवेन्द्र बहादुर पाल और बृजेश कुमार वर्मा को अपराध शाखा, रविन्द्र सिंह यादव को थाना गोरखनाथ, श्याम बहादुर सिंह को गोला, मनोज कुमार पटेल को अपराध शाखा, प्रभातेष कुमार श्रीवास्तव को पीआरओ एसएसपी, शोभनाथ यादव को सहजनवा, रामनारायण दुबे को गगहा, कृपाराम त्रिपाठी को बेलीपार, सुरेस चंद राव को गुलाहरिया थाने पर और अपराध शाखा में तैनात दरोगा संजय कुमार सिंह को कैम्पियरगंज थाने पर भेज दिया।
इसके साथ ही एसएसपी ने पुलिस लाइन में रहे नौ हेड कांस्टेबलों को भी थाने पर भेज दिया है। जिसमे राम सुमेर यादव और हरिशंकर मोर्य को तिवारीपुर, तेज प्रताप और रामेन्द्र विक्रम शाही को गोरखनाथ, राम सिंहासन वर्मा और पंचम राय को खोराबार तथा चेतमंन प्रसाद ,राजेन्द्र प्रसाद धुसिया और माडिक लाल को खजनी थाने पर तैनाती दी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *