गोरखपुर

कोतवाली पुलिस ने आटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, चोरी की कार व तीन बाइक बरामद

chorगोरखपुर: कोतवाली पुलिस ने आज दिन में मुखबिर की सुचना पर घेराबंदी कर आटोलिफ्टर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की कार समेत तीन बाइक बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार कोटवाली थाना क्षेत्र के कई इलाको से बाइक चोरी की बढती घटनाओ को देखते हुए सी ओ कोतवाली अशोक पाण्डेय ने खुलासे के लिए एक टीम लगाईं थी।
आज दोपहर बाद थानाक्षेत्र के नखास चौकी प्रभारी गजेंद्र पाण्डेय हमराहियों संग वाहन चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर ने बताया कि आटोलिफ्टर गैंग दुर्गाबाड़ी के समीप कोई घटना करने की फ़िराक में है।
सुचना पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने अन्य हमराहियों के साथ थानाक्षेत्र के गंगेज होटल का सामने घेराबंदी कर जांच शुरू कर दिया। इसी बिच तरंग की तरफ से एक लाल कार यू पी 53 ए पी 9161 आती दिखी।जिसमे बैठे चार लोगो को मुखबिर ने निशानदेही कर हट गया। पुलिस ने जब कार को रोकने का इशारा किया तो कार में बैठे युवक निकल कर भागने लगे।
जिन्हें पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पूछ ताछ शुरू कर दिया। पकड़े गए युवको क्रमशः सलीम हुसैन निवासी तुर्कमानपुर राजघाट, मुजम्मिल निवासी तुर्कमानपुर, मिंटू उर्फ़ शिवम् निवासी इस्माइलपुर थाना कोतवाली व सानू(17 वर्ष) निवासी मुफ्तीपुर थाना कोतवाली ने बताया कि शहर के कई इलाको से वे गाड़ियां चुराकर बाहर बेच देते थे।
पुलिस ने बदमाशो की निशानदेही पर उनके कब्जे से छिपकर रखे गए तीन बाइक व कार व 14,222 रूपये नकद, 1 पैनकार्ड व् मोबाइल बरामद किया है।
kotwali

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *