गोरखपुर

दो वारिसदार के विवाद में फसें बच्चे को धर्मशाला चौकी इंचार्ज ने किया चाईल्ड लाइन के हवाले

child-gkp
गोरखपुर: गोरखनाथ थाना क्षेत्र धर्मशाला चौकी अंतर्गत विवादित बच्चे को चौकी इंचार्ज राजेंद प्रसाद यादव ने चाईल्ड लाइन को सौप दिया| बता दे की बच्चे को दो वारिसदार के विवाद में पुलिस उलझ गयी है|
बच्चे लेने के लिए दो परिवार ने दावा किया है| बताते चले उक्त थाना अंतर्गत धर्मशाला चौकी पर से एक बच्चे को टैम्पो के सिट पर छोड़ कर कुछ समान लेने चली गयी जिसको टैम्पो मालिक लावारिस समझ कर पालन पोषण करने लगा।
उक्त बच्चे को पाने के लिए महिला पुलिस का दरवाजा खटखटाया| दो वारिस के मामले में उलझे इस बच्चे को चाइल्ड लाइन को सुपुर्त कर दिया गया। नवजात बच्चे की मां नाम सुनीता यादव पत्नी दिनेश यादव रांची की निवासी है|
एक गोरखनाथ मंदिर में गाय की सेवा करता है और दूसरा वारिस चन्दन सोनकर खटीक टोला शाहपुर निवासी बच्चे को एक हप्ते पहले पाया था और पालन पोषण करने लगा और ममता के प्यार में नही दे रहा बच्चा|

वर्षो से एक जगह जमे सिपाहियो की अब खैर नहीं, एसएसपी हुए गंभीर

जनपद के थानो में वर्षो से किसी न किसी वजह से जमे सिपाहियो की अब खैर नहीं है। एसएसपी अब इस मामले में गम्भीर हो गए है।
आज चौरीचौरा और झंगहा थानो के निरिक्षण और मीटिंग के बाद एसएसपी अनंतदेव ने कहा कि ऐसे सभी सिपाहियो की लिस्ट तैयार कराई जा रही है। गैर जिले में तबादले के बाद सम्बद्ध होकर यहाँ के थानो में तैनात सिपाहियो को भी हटाया जायेगा।
एसएसपी ने कहा कि बहाने बनाकर जिले के थानो पर डटे रहने वाले सम्बद्ध सिपाहियो की भी लिस्ट तैयार की जा रही है। चौरीचौरा और झंगहा थानो पर S–7 और S-10 की नवगठित पुलिस मित्र टीम की पहली बैठक एसएसपी ने किया।
उम्मीद जताई क़ि पुलिस मित्र टीम जनता में बेहतर साबित होगी।

एसपी सिटी हेमराज मीणा ने कार्यभार संभाला

वहीँ आज नवागत एसपी सिटी हेमराज मीणा ने भी कार्यभार ग्रहण कर लिया। प्रेस ब्रीफिंग में उन्होंने कहा कि क्राइम कण्ट्रोल मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा क़ि थानो में तैनात सिपाही आम जनता से अच्छा व्यवहार करें।
आगे कहा कानून को हाँथ में लेने वाले लोग किसी भी कीमत पर बख्से नही जायेंगे। हेमराज मीणा राजस्थन के सवाई माधोपुर के रहने वाले है।इससे पहले वो अलीगढ़ में तैनात थे।

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *