गोरखपुर

पंचायत ने तीन बच्चो की मां को भेजा प्रेमी के साथ, बच्चे रहेंगें पिता संग

Image-for-representationगोरखपुर: झंगहा थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी नईबाजार के ग्राम पंचायत रामपुरा टोला करमईता में आज सुबह पंचायत ने अभूतपूर्व फैसला सुनाते हुए तीन बच्चों की माँ को प्रेमी के साथ विदा कर दिया। बच्चे अब पिता के साथ रहेंगे।
प्रमोद मुम्बई मे रहकर पेंटर का काम करता है। उसके साथ ही जिले के बेलीपार थानाक्षेत्र का भौवापार निवासी राजेश भी काम करता था। बीते कुछ दिनों से राजेश घर आया हुआ था। जहाँ दोस्त के घर का हाल लेने के लिए बार बार जाने से उसका सम्बन्ध प्रमोद की पत्नी रम्भा से हो गया और दोनों ने कुछ दिन पूर्व चुपके से कोर्ट मैरिज कर लिया।
इस बीच चार दिन पूर्व प्रमोद घर आ गया और बीते रविवार को मिलने आये राजेश को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। शोर मचाने पर आये ग्रामीणो ने दोनों को जमकर धुन दिया। घटना की सुचना पर बुलाई गयी पंचायत में उसकी पत्नी ने कोर्ट मैरिज की बात कहते हुए उसके पति के साथ रहने से इनकार कर दिया। जिसे देखते हुए पंचायत ने रम्भा की शादी राजेश से करने का फरमान सूना दिया।
आज दोपहर में पंचायत ने दोनों की शादी करवा कर गाँव से विदा कर दिया। प्रमोद के दो बेटे और एक बेटी ने पिता के साथ ही रहने की बात कही। बेटी की उम्र आठ वर्ष है और दोनों बेटों के क्रमशः 4 और 2 वर्ष है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *