गोरखपुर

प्रशासन ने महिला से स्कूल के बगल में खाली कराया अवैध अतिक्रमण

Woman-forced-to-vacate-premहरिकेश सिंह (वरिष्ठ संवाददाता)
गोरखपुर: खजनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सभा उसवा बाबू में कस्तूरबा गांधी विद्यालय के बगल में ढेरी के जमीन में अबैध रूप से रहने वाली एक महिला वर्षो से अतिक्रमण कर वहा रहती थी।
उक्त जमीन को आज दोपहर लगभग 3 बजे नायब तहसीलदार शशांक शेखर ने पुलिस बल और महिला पुलिस को लेकर मकान में रखे सामान को बाहर करा दिया और मकान पर सरकारी ताला लगवा दिया।
Administration-forces-a-womमहिला पर स्कूल के बगल में देह ब्यापार का धन्धा चलाने का आरोप है ग्रामीणों की माने तो शाम 6 बजे के बाद लफंगों की जुटान होने लगती थी। कोई भी व्यक्ति इस दर से उसका विरोध नहीं करता था की किसी ऊपर गंदे आरोप लगा सकती थी। पूर्व में भी विरोध करने पर एक व्यक्ति को वह महिला दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजवा चुकी थी।
महिले ने ग्राम प्रधान राणा सिंह पर आरोप लगाया की वही उसका अशियाना उजड़वा रहे है। हद तो तब हो गयी जब महिला ने पहले पुलिस को भी नही बक्शा।
Administration-forces-womanतहसीलदार के कार्रवाई से नाराज होकर सब डिविजिनल मजिस्टेट से फोन करके बोली कि एक फर्जी अधिकारी मेरा घर उजाड़ रहा है। खजनी पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ही महिला वह से हटने को तैयार हुई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *